रम्मी वेगास

Publishing time:2021-10-21 07:51:18

lovebet ज़म्पिनी रम्मी वेगास betway कानूनी है,fun88 यूएसए,lovebet 50/1 इंग्लैंड बनाम स्कॉटलैंड,lovebet आयरलैंड,lovebet टिप,3 स्लॉट मोबाइल फोन,बैकरेट बैंकर हेज,बैकरेट खिलाड़ी पूर्वानुमान,रुमेटोलॉजी विज्ञान के लिए सर्वश्रेष्ठ पांच एमसीक्यू,ऑनलाइन लॉटरी टिकट खरीदें,कैसीनो मून्स,शतरंज अगर मोहरा खोलना,क्रिकेट की किताबें पीडीफ़,क्रिकेटर जे पी यादव,यूरोपीय कप फाइनल स्कोर भविष्यवाणी,फ़ुटबॉल प्रसारण पूर्वावलोकन,जुआ और सट्टेबाजी फोरम,खुश किसान मेनू,अमर स्लॉट लवबेट,जैकपॉट कार्ड गेम,l'appli lovebet,लाइव फ़ुटबॉल स्कोर ऑनलाइन,लॉटरी मेगा लाखों,एम पोकर88,ऑनलाइन कैसीनो डेनमार्क,ऑनलाइन गेम वॉयस चेंजर,ऑनलाइन स्लॉट OLG,पोकर 4 कार्ड नियम,पोकर पीला,रूले प्रश्न और उत्तर,रम्मी सोना,फुटबॉल टीमों,स्लॉट कब खुलेगा,खेल से संबंधित प्रश्न,तीन पत्ती लिंक,लॉटरी फिल्म,वर्चुअल क्रिकेट लाइव स्कोर 5 ओवर,वाइल्डज़ विकिपीडिया,PG इलेक्ट्रोनिक,करीना हीरो,क्षत्रिय स्टेटस हिंदी,जैकपॉट का हिंदी अर्थ,पोकर कैसे खेलते है,बरसात होगी,रामी रेड्डी,स्टेटस बार, .जनवरी से महिंद्रा की कारें भी होंगी महंगी, जानिए कंपन‍ियां क्‍यों बढ़ा रही हैं दाम

http://img95.699pic.com/photo/40037/1647.jpg_wh300.jpg?67016

जनवरी से महिंद्रा की कारें भी होंगी महंगी, जानिए कंपन‍ियां क्‍यों बढ़ा रही हैं दाम

कंपनी ने कहा कि उसके विभिन्न मॉडलों के दाम कितने बढ़ेंगे, इसकी सूचना वह बाद में देगी.
नई दिल्ली : महिंद्रा एंड महिंद्रा ने अगले महीने से अपने सभी पैसेंजर और कमर्शियल वाहनों की कीमतों में बढ़ोतरी का एलान किया है. कंपनी ने उत्पादन लागत में वृद्धि के मद्देनजर यह फैसला किया है.

महिंद्रा एंड महिंद्रा ने मंगलवार को बताया कि एक जनवरी से उसके पैसेंजर और कमर्शियल वाहनों के दाम बढ़ जाएंगे. कमोडिटी के दाम बढ़ने और अन्य इनपुट कॉस्‍ट में बढ़ोतरी की वजह से उसे यह कदम उठाना पड़ रहा है.

इसे भी पढ़ें : इंडिया पोस्‍ट ने लॉन्‍च किया एप, घर बैठे मिलेंगी बैंकिंग सेवाएं

कंपनी ने कहा कि उसके विभिन्न मॉडलों के दाम कितने बढ़ेंगे, इसकी सूचना वह बाद में देगी. महिंद्रा थार और स्कॉर्पियो जैसे मॉडलों की बिक्री करती है. पिछले सप्ताह फोर्ड इंडिया ने एक जनवरी से अपने विभिन्न मॉडलों की कीमतों में बढ़ोतरी की घोषणा की थी.

उसने बताया था कि कीमतों में बढ़ोतरी 1 फीसदी से 3 फीसदी की रेंज में होगी. इस तरह दाम करीब 5,000 रुपये से लेकर 35,000 रुपये तक बढ़ जाएंगे. यह अलग-अलग मॉडलों पर निर्भर करेगा.

इसे भी पढ़ें : एनपीएस और अटल पेंशन में बढ़ी लोगों की दिलचस्‍पी, कुल निवेश ₹5 लाख करोड़ के पार

इससे पहले देश की सबसे बड़ी कार कंपनी मारुति सुजुकी इंडिया ने जनवरी से अपने वाहनों के दाम बढ़ाने की घोषणा की थी. कंपनी ने कहा था कि विभिन्न मॉडलों की कीमतों में बढ़ोतरी अलग-अलग होगी. दोनों ही कंपनियों ने मूल्‍यवृद्धि के पीछे बढ़ती इनपुट कॉस्‍ट का हवाला दिया था.

हिंदी में पर्सनल फाइनेंस और शेयर बाजार के नियमित अपडेट्स के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज. इस पेज को लाइक करने के लिए यहां क्लिक करें.

टॉपिक

महिंद्रा एंड महिंद्रामारुति सुजुकीमहिंद्रा की कारेंजनवरी से बढ़ेंगे दामफोर्डपैसेंजर और कमर्शियल वाहन

ETPrime stories of the day

Why Rivigo, which hired from all sectors, is zeroing in on seasoned logistics hands for its revival
Recent hit

Why Rivigo, which hired from all sectors, is zeroing in on seasoned logistics hands for its revival

11 mins read
Financing is still a blind spot for EVs. Can Ola Electric be the game changer?
Electric vehicles

Financing is still a blind spot for EVs. Can Ola Electric be the game changer?

10 mins read
Kisan Credit Card is critical for agriculture. But can the scheme overcome the challenges?
Agriculture

Kisan Credit Card is critical for agriculture. But can the scheme overcome the challenges?

7 mins read
जनवरी से महिंद्रा की कारें भी होंगी महंगी, जानिए कंपन‍ियां क्‍यों बढ़ा रही हैं दाम

नयी दिल्ली, 20 अक्टूबर (भाषा) सार्वजनिक क्षेत्र की कंपनी नाल्को ने बुधवार को ओडिशा के अंगुल में कंपनी की ‘लीन स्लरी’ (राख, गारे को निकालने की व्यवस्था) परियोजना के उद्घाटन की घोषणा की। ‘लीन स्लरी’ परियोजना के पूरा होने से कंपनी के निजी बिजली संयंत्र या कैप्टिव पावर प्लांट (सीपीपी) में उत्पन्न राख का 100 प्रतिशत उपयोग सुनिश्चित होगा। यह पर्यावरण अनुकूल और टिकाऊ संचालन के प्रति अपनी प्रतिबद्धता में एक बड़ा कदम है। बयान में कहा गया, ‘‘खान मंत्रालय के सचिव, आलोक टंडन (आईएएस) ...New Rules For International Travelers: मोदी सरकार ने कोरोना काल में सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए अंतरराष्ट्रीय यात्रियों के लिए नए दिशा-निर्देश जारी किए हैं। इसमें कोरोना का टीका लगवाने से लेकर खुद को अलग रखने तक के नियम शामिल हैं। यह मानक संचालन प्रक्रिया 25 अक्टूबर से अगले आदेश तक वैध रहेगी। स्वास्थ्य मंत्रालय की तरफ से जोखिम आकलन के आधार पर दिशानिर्देशों की समय-समय पर समीक्षा की जाएगी।दिवाली से पहले धनतेरस में सिक्कों और हल्के आभूषणों की बिक्री बढ़ी

नयी दिल्ली, 20 अक्टूबर (भाषा) एयरोस्पेस और रक्षा क्षेत्र की कंपनी रोल्स रॉयस ने बुधवार को कहा कि वह भारतीय नौसेना के 'फ्लीट ऑफ द फ्यूचर' के लिए इलेक्ट्रिक युद्धपोतों के विकास के लिए उसके साथ साझेदारी करने को इच्छुक है। रोल्स रॉयस ने एक बयान में कहा कि कंपनी भारतीय नौसेना के ग्राहकों को ब्रिटेन के आगामी कैरियर स्ट्राइक ग्रुप टूर के तहत भारत की नौसेना आधुनिकीकरण आवश्यकताओं के लिए अनुकूलित बिजली और प्रणोदन समाधान के डिजाइन, निर्माण और वितरित करने की अपनी क्षमताओं का प्रदर्शन करने के लिए तैयार है।कोलकाता, 20 अक्टूबर (भाषा) निर्यातकों ने बांग्लादेश के लिए माल ले जा रहे ट्रकों के लिए पेट्रापोल और घोजाडांगा जमीनी सीमाओं पर लंबी प्रतीक्षा अवधि को लेकर कड़ी नाराजगी जताई है। निर्यातकों ने बुधवार को बताया कि माल निर्यात करने वाले ट्रकों को एक महीने से अधिक समय के लिए रोका हुआ है। कुछ मामलों में ट्रक 55 दिनों से खड़े हुए हैं। फेडरेशन ऑफ इंडियन एक्सपोर्ट्स के चेयरमैन (पूर्व) सुशील पटवारी ने पीटीआई-भाषा से कहा, “ट्रकों की लंबी प्रतीक्षा अवधि के कई कारण है। दोनों देशों से निर्यात की मात्रा बढ़ी है और दुर्गा पूजा की छुट्टियों नेधनतेरस-दिवाली में किस्‍तों में डायमंड खरीद सकते हैं आप, ज्‍वेलर्स ने शुरू की ईएमआई स्‍कीम

जो लोग इन कीमती धातुओं को नहीं खरीद सकते, वे इस साल दो दिन मनाए जा रहे धनतेरस त्योहार के मौके पर स्टील के बर्तन खरीद रहे हैं.लग्जरी ऑटोमोबाइल कंपनी बीएमडब्ल्यू ने नई 2021 आर नाइनटी पेश की है. यह सुपरबाइक चार वैरियंट- स्टैंडर्ड, प्योर, स्क्रैम्बलर और अर्बन जीएस में उपलब्ध है. ये बाइक्स अलग-अलग कलर कॉम्बिनेशन में हैं.इन मॉडल्स में अर्बन जीएस अल्पाइन वाइट के साथ टेप, ब्लैकस्टॉर्म मेटालिक/रेसिंग रेड और 40 साल का जीएस वर्जन भी उपलब्ध है. अन्य तीन मॉडल स्टैंडरड ग्रे मैट मेटालिक कलर में हैं.महाराष्ट्र सरकार ने कोयले का अतिरिक्त भंडार लेने से इनकार कर दिया था : दानवे

स्रोत: Nanfang Daily Online    Editor in charge: hit


पोकर क्यू एस
कौनसा अच्छा है?
casumo इंस्टाग्राम
शाही बगीचा
कैसीनो में लाइव रूले
लूडो रॉकस्टार
पोकर कार्य उपकरण
बीस्पोर्ट्स लाइव पीएसएल 2020
नॉर्मस रम्मी क्लासिक
फुटबॉल अभिभावक
रम्मीकल्चर आईओएस
लाइव बैकरेट ट्रायल
रम्मी १३
लूडो नियम
पारिमैच पुराना संस्करण
तीन पत्ती मूवी डाउनलोड
ऑनलाइन गेम वॉयस चैट
ऑनलाइन पोकर बनाम लाइव
10cric भुगतान
आईपीएल कब होगा
ऑनलाइन बैकरेट क्रैक
v.पोकर वीआईपी/हिग्स डोमिनोज
क्रिकेट खिलाड़ियों का पतन
cricket माहिती हिंदी
क्रिकेट highlight
गोवा भारत
करीना चार्ट