जुआ बेकरेट नहीं जीत सकता

जुआ बेकरेट नहीं जीत सकता

time:2021-10-21 06:42:57 रेलवे में 1.40 लाख पदों पर भर्ती के लिए 15 दिसंबर से शुरू होगी परीक्षा Views:4591

ऑनलाइन पैसे बनाएं na जुआ बेकरेट नहीं जीत सकता 10cric बनाम betway,casumo हुइजौस,लियोवेगास उबटलिंग,lovebet कस्टमर केयर व्हाट्सएप नंबर इंडिया,lovebet ऑफर,lovebet(1).apk,क्या बैकारेट खेलने के लिए कोई सुझाव हैं?,बैकारेट गेम चीट्स,बैकारेट वेबसाइट रैंकिंग,सट्टा जीतना चाहिए,कैसीनो कैफे,कैसीनो वेब श्रृंखला कास्ट,क्लासिकरम्मी ग्राहक सेवा,क्रिकेट लाइव स्कोर आज,ईफुटबॉल पेस 2020,च लॉटरी,फुटबॉल परिधि,उत्पत्ति कैसीनो नियम और शर्तें,जीतने के लिए बैकरेट पर बेट कैसे लगाएं,आईपीएल अंक तालिका 2018,जैकपॉट x100 पीएमयू,लाइव कैश शतरंज और कार्ड गेम,लॉटरी 3 तारीख,भाग्यशाली दिन कैसीनो ऐप,एनबीए लाइव चैनल,ऑनलाइन कैसीनो जोंडर दस्तावेज़एन,ऑनलाइन पोकर एमआईटी फ़्रींडेन,भारत में पैरिमैच नौकरियां,पोकर युद्ध है पीडीएफ डाउनलोड,असली पैसा ऑनलाइन शतरंज का कमरा,नियम कानून,रम्मी विला,स्लॉट मशीन अर्थ,स्पोर्ट्स 9 पवई,स्पोर्ट्सबुक लॉगिन,खिलाड़ियों की टेक्सास होल्डम संख्या,टीआर क्रिकेट आईपीएल लाइव,मुझे रूले गेम कहां मिल सकते हैं,y लॉटरी ड्रीम होम,एक स्कोर मार्क सिक्स लॉटरी,क्रिकेट hindi,गोवा जैसा मैंने देखा स्वाध्याय,तीन पत्ती,बकरा इन संस्कृत,बेटा होने के 4 लक्षण,लॉटरी भेजो, .रेलवे में 1.40 लाख पदों पर भर्ती के लिए 15 दिसंबर से शुरू होगी परीक्षा

इन पदों के लिए करीब 2.42 करोड़ आवेदन मिले हैं.
नई दिल्‍ली : रेलवे करीब 1.40 लाख पदों पर भर्ती के लिए 15 दिसंबर से कंप्यूटर आधारित परीक्षा शुरू करेगा. रेलवे बोर्ड के चेयरमैन वीके यादव ने यह जानकारी दी. उन्‍होंने बताया कि इन पदों के लिए करीब 2.42 करोड़ आवेदन मिले हैं.

इन पदों में 35,208 नॉन-टेक्निकल कैटेगरी में हैं. इनमें गार्ड, ऑफिस क्‍लर्क, कमर्शियल क्‍लर्क और अन्‍य शामिल हैं. 1,663 पद स्‍टेनो आद‍ि के हैं. लेवल-वन वैकेंसी के लिए 1,03,769 पद हैं. इनमें ट्रैक मेनटेनर्स और पॉइंट्समैन के पद शामिल हैं.

चेयरमैन ने बताया कि कोविड-19 महामारी के कारण अब तक परीक्षा आयोजित नहीं कराई जा सकी थी. उन्‍होंने कहा, "तीनों श्रेणियों के पदों के लिए कंप्यूटर आधारित परीक्षा 15 दिसंबर से शुरू होगी. विस्तृत कार्यक्रम की घोषणा जल्द ही की जाएगी."

इसे भी पढ़ें : एक्सिस म्‍यूचुअल फंड ने लॉन्‍च की नई स्‍कीम, जानिए खास बातें

यादव ने बताया, "हमनें विभिन्न श्रेणियों में 1,40,640 पदों पर भर्ती के लिए आवेदन आमंत्रित किए हैं. इनकी अधिसूचना कोविड से पहले जारी की गई थी. इन आवेदनों की जांच का काम पूरा हो गया था. लेकिन, कोविड-19 महामारी के कारण कंप्यूटर आधारित परीक्षा पूरी नहीं हो सकी थी."

इसे भी पढ़ें : फास्‍टैग के बगैर नहीं खरीद सकेंगे कार के लिए थर्ड पार्टी इंश्‍योरेंस

रेलवे ने बयान जारी कर बताया कि रेलवे रिक्रूटमेंट बोर्ड सभी अधिसूच‍ित वैकेंसी के लिए कंप्‍यूटर आधारित परीक्षा आयोजित करने को लेकर प्रतिबद्ध है. वह महामारी के बीच जमीनी स्थितियों का आकलन कर रहा है.

यादव ने कहा कि अब जेईई और नीट की परीक्षाओं का अनुभव है. इसलिए महसूस किया जा रहा है कि रेलवे भी रिक्रूटमेंट प्रक्रिया शुरू कर सकता है. कोरोना के चलते यह प्रक्रिया काफी टल चुकी है. परीक्षा आयोजित करने के लिए स्‍टैंडर्ड ऑपरेटिंग प्रोसीजर (एसओपी) पर काम हो रहा है.

हिंदी में पर्सनल फाइनेंस और शेयर बाजार के नियमित अपडेट्स के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज. इस पेज को लाइक करने के लिए यहां क्लिक करें.

टॉपिक

रेलवेवीके यादवकोरोना की महामारीपदों पर भर्तीआरआरबीरेलवे रिक्रूटमेंट बोर्ड

ETPrime stories of the day

Why Rivigo, which hired from all sectors, is zeroing in on seasoned logistics hands for its revival
Recent hit

Why Rivigo, which hired from all sectors, is zeroing in on seasoned logistics hands for its revival

11 mins read
Financing is still a blind spot for EVs. Can Ola Electric be the game changer?
Electric vehicles

Financing is still a blind spot for EVs. Can Ola Electric be the game changer?

10 mins read
Kisan Credit Card is critical for agriculture. But can the scheme overcome the challenges?
Agriculture

Kisan Credit Card is critical for agriculture. But can the scheme overcome the challenges?

7 mins read

निवेशकों के सोने का आकर्षण बढ़ा है. वित्त वर्ष 2020-21 में गोल्ड एक्सचेंज ट्रेडेड फंड्स (ईटीएफ) में निवेशकों ने 6,900 करोड़ रुपये डाले.अच्‍छे ब्रांड से दो साल का एमबीए मार्केट की बदली हुई स्थितियों में काफी फायदेमंद साबित हो सकता है. एमबीए की डिग्री आपको विश्‍वसनीयता हासिल करने में मदद करती है. फिर चाहे आपने किसी भी सेक्‍टर में काम किया हो.लंबी अवधि में क्‍या क्रिप्‍टोकरेंसी पैसा बनाने में मदद करेगी?

सितंबर में समाप्त तिमाही में कंपनी के कर्मचारियों की संख्या 2,40,208 थी. कंपनी अपने जूनियर कर्मचारियों को तीसरी तिमाही में एकबारगी विशेष प्रोत्साहन देगी.सैलरी कब अपने स्‍तर पर लौटेंगी, यह आर्थिक गतिविधियों के बहाल होने पर निर्भर करेगा. डेलॉयट के सर्वे में शामिल 75 फीसदी संस्‍थानों ने मौजूदा अनिश्चितता को देखते हुए वेतनवृद्धि में किसी तरह के अनुमान जाहिर करने से इंकार कर दिया.वित्त वर्ष 2020-21 में गोल्ड ईटीएफ में निवेश चार गुना बढ़ा

सैलरी कब अपने स्‍तर पर लौटेंगी, यह आर्थिक गतिविधियों के बहाल होने पर निर्भर करेगा. डेलॉयट के सर्वे में शामिल 75 फीसदी संस्‍थानों ने मौजूदा अनिश्चितता को देखते हुए वेतनवृद्धि में किसी तरह के अनुमान जाहिर करने से इंकार कर दिया.कर्मचारियों की छंटनी की खबर ऐसे समय आई जब एक महीने पहले ही हरदयाल प्रसाद ने कंपनी में चीफ एग्‍जीक्‍यूटिव का पद संभाला है. उन्‍होंने अंतरिम प्रमुख नीरज व्‍यास की जगह ली है.म्यूचुअल फंडों का एयूएम 41% बढ़कर 31.43 लाख करोड़ रुपये पहुंचा

पूरा पाठ विस्तारित करें
संबंधित लेख
रूले रूसी

अच्‍छे ब्रांड से दो साल का एमबीए मार्केट की बदली हुई स्थितियों में काफी फायदेमंद साबित हो सकता है. एमबीए की डिग्री आपको विश्‍वसनीयता हासिल करने में मदद करती है. फिर चाहे आपने किसी भी सेक्‍टर में काम किया हो.

फुटबॉल शूटिंग कौशल वीडियो

जून में कर्मचारी राज्‍य बीमा स्‍कीम (ईएसआईसी) से जुड़ने वाले मेंबर्स की संख्‍या में भी तेज इजाफा हुआ है.

वीडियो पोकर गेम

नेशनल पेंशन सिस्टम (एनपीएस) में लोगों की दिलचस्पी बढ़ाने की कई कोशिश की जा रही है.

पांच कारों का सबसे अच्छा परिवार

कोरोना वायरस महामारी के चलते लागू किए गए लॉकडाउन के कारण विभिन्न क्षेत्रों में छंटनी, वेतन में कटौती या कर्मचारियों के वेतन में बढ़ोतरी रुक गई है. हालांकि, कई बड़े निजी क्षेत्र के बैंकों ने कर्मचारियों के वेतन में बढ़ोतरी की है.

लाइव लाठी मोबाइल

रिपोर्ट में कहा गया है कि अनलॉक उपायों के बाद आवाजाही में सुधार से रियल एस्टेट क्षेत्र में नियुक्ति गतिविधियां 44 फीसदी सुधरी हैं.

संबंधित जानकारी
गरम जानकारी