क्रिकेट परिवार योजना

Publishing time:2021-10-27 10:40:57

पोकर ए 2 क्रिकेट परिवार योजना 188bet हैंडीकैप एशियाटिको,casumo साइन इन,lovebet १० ५०,lovebet कमाई,lovebet भविष्यवाणी टेलीग्राम,lovebet४.४.२,बी लॉटरी,बैकारेट id3 समीक्षा,बैकारेट-005,सट्टेबाजी उपयोगकर्ता नाम,कैसीनो दिनों की समीक्षा,कसीनोडेज़ कोटियूटस,कॉमोन अनुवाद,क्रिकेट खिलाड़ी,एस्पोर्ट्स फीफा,मछली पकड़ने की भीड़ क्रीक ओहियो,फुटबॉल टीम लॉटरी,क्रिकेट आईपीएल पर जीके प्रश्न,बैकारेटो को कैसे देखें,आईपीएल श्याओमी इनफेस,जंगल रम्मी ऑनलाइन प्ले,लाइव कैसीनो गेम ऑनलाइन मुफ़्त,लॉटरी APK,लूडो मज़ा,कोई लॉटरी टिकट,ऑनलाइन जुआ URL,ऑनलाइन पोकर वी r,परिमच साइन अप,पोकर रात अर्थ,प्रतिष्ठित ऑनलाइन बेटिंग साइट,नियम उपयोगितावाद बनाम अधिनियम उपयोगितावाद,रम्मीकल्चर हमसे संपर्क करें,स्लॉट मशीन एकता,किशोरों के लिए खेल किताबें,स्पोर्ट्सबुक वेगास पूल,टेक्सास होल्डम बनाम कंप्यूटर,अंडर-19 क्रिकेट विश्व कप,कौन सा बैकारेट सबसे अच्छा है,जिम्बाब्वे क्रिकेट किताब,ऑनलाइन जुआ video,क्रिकेट wallpaper,गोवा फिल्म का गाना,तीन पत्ती डाउनलोड करना,बकरा वाली,बैकारेट hd,समुद्र की आवाज, .एक्सिस बैंक ने कर्मचारियों का वेतन 12% तक बढ़ाया

http://img95.699pic.com/photo/40037/1647.jpg_wh300.jpg?67016

एक्सिस बैंक ने कर्मचारियों का वेतन 12% तक बढ़ाया

यह बढ़ोतरी एक अक्टूबर से लागू है. जबकि आमतौर पर वेतन प्रत्येक वित्त वर्ष की शुरुआत में एक अप्रैल से बढ़ाया जाता रहा है.
मुंबई : देश में निजी क्षेत्र के तीसरे सबसे बड़े बैंक एक्सिस बैंक ने अपने 75,000 कर्मचारियों के वेतन में 12 फीसदी तक बढ़ोतरी की है. एक सूत्र ने मंगलवार को बताया कि बैंक पहले ही एक निश्चित रैंक से नीचे के अधिकारियों को वार्षिक बोनस दे चुका है. अब सभी को बोनस दिया जाएगा.

कोरोना वायरस महामारी के चलते लागू किए गए लॉकडाउन के कारण विभिन्न क्षेत्रों में छंटनी, वेतन में कटौती या कर्मचारियों के वेतन में बढ़ोतरी रुक गई है. हालांकि, कई बड़े निजी क्षेत्र के बैंकों ने कर्मचारियों के वेतन में बढ़ोतरी की है.

इसे भी पढ़ें : कोविड के बीच जानिए कहां मिल रही हैं नौकरियां

सूत्र ने कहा, ''हमें वेतन बढ़ोतरी और बोनस के बारे में व्यक्तिगत रूप से सूचित किया गया है.'' साथ ही उन्होंने बताया कि यह बढ़ोतरी व्यक्तिगत प्रदर्शन के आधार पर 4 से 12 फीसदी तक है.

उन्होंने बताया कि यह बढ़ोतरी एक अक्टूबर से लागू है. जबकि आमतौर पर वेतन प्रत्येक वित्त वर्ष की शुरुआत में एक अप्रैल से बढ़ाया जाता था. इस संबंध में पुष्टि के लिए एक्सिस बैंक के प्रवक्ता को एक ईमेल भेजा गया था, जिसका कोई जवाब नहीं आया.

इसे भी पढ़ें : अच्‍छे इंक्रीमेंट के लिए अभी दो साल करना पड़ेगा इंतजार : एक्‍सपर्ट्स

इससे पहले आईसीआईसीआई और एचडीएफसी बैंक ने भी इसी तरह का फैसला लिया था. आईसीआईसीआई बैंक ने अपने एक लाख कर्मचारियों में से 80 हजार कर्मचारियों को बोनस दिया था और सैलरी बढ़ाई थी. यह फैसला जुलाई से लागू हुआ है.

बैंकों ने यह फैसला ऐसे समय में लिया है जब कोविड-19 की वजह से प्रदर्शन कुछ खास अच्छा नहीं रहा है.

हिंदी में पर्सनल फाइनेंस और शेयर बाजार के नियमित अपडेट्स के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज. इस पेज को लाइक करने के लिए यहां क्लिक करें.

टॉपिक

एक्सिस बैंकवेतन में बढ़ोतरीकर्मचारियों का वेतनकोरोना की महामारीलॉकडाउन

ETPrime stories of the day

After a robust rally, pharma stocks feel under the weather. But do they make a case for value buy?
Recent hit

After a robust rally, pharma stocks feel under the weather. But do they make a case for value buy?

9 mins read
Can Hero Electric keep going as Ather, Ola rev up e-scooters? One puzzle Naveen Munjal is solving.
Electric vehicles

Can Hero Electric keep going as Ather, Ola rev up e-scooters? One puzzle Naveen Munjal is solving.

11 mins read
Survival of the richest: why investment in conservation is horribly skewed
Environment

Survival of the richest: why investment in conservation is horribly skewed

6 mins read
एक्सिस बैंक ने कर्मचारियों का वेतन 12% तक बढ़ाया

शेयरों में निवेश से जुड़े जोखिम के अलावा इंटरनेशनल फंड में निवेश से करेंसी का जोखिम भी जुड़ा होता है. दूसरे देश की मुद्रा के मुकाबले रुपये में कमजोरी और मजबूती का असर आपके रिटर्न पर पड़ता है.रिपोर्ट में कहा गया है कि अनलॉक उपायों के बाद आवाजाही में सुधार से रियल एस्टेट क्षेत्र में नियुक्ति गतिविधियां 44 फीसदी सुधरी हैं.कोविड से पहले के स्‍तर पर पहुंची कंपनियों में भर्ती : सर्वे

जून में कर्मचारी राज्‍य बीमा स्‍कीम (ईएसआईसी) से जुड़ने वाले मेंबर्स की संख्‍या में भी तेज इजाफा हुआ है.निवेशकों के सोने का आकर्षण बढ़ा है. वित्त वर्ष 2020-21 में गोल्ड एक्सचेंज ट्रेडेड फंड्स (ईटीएफ) में निवेशकों ने 6,900 करोड़ रुपये डाले.प्राइम इंवेस्टर ने निवेशकों को फ्रैंकलिन की सभी स्कीमों से निकलने की दी सलाह

अधिकतर निवेशक इक्विटी फंड्स में निवेश करने के लिए सिस्टेमैटिक इंवेस्टमेंट प्लान (सिप) को तरजीह देते हैं. हाल के समय में सिप को बहुत अधिक लोकप्रियता मिली है.यूनिट लिंक्ड इंश्‍योरेंस प्‍लान यानी यूलिप और म्यूचुअल फंड कई मायनों में अलग होते हैं. यह और बात है कि कई लोग इन्‍हें एक जैसा प्रोडक्ट समझने की भूल कर बैठते हैं. आपको भी अगर ऐसी गलतफहमी है तो यहां हम इन दोनों के बीच कुछ महत्वपूर्ण अंतरों के बारे में बता रहे हैं.एसबीआई इस साल 14,000 लोगों की भर्ती करेगा

स्रोत: Nanfang Daily Online    Editor in charge: hit


लियोवेगास नो डिपॉजिट बोनस कोड 2020
लूडो हैकिंग
कौन सा बोर्ड गेम मजेदार है
इलेक्ट्रॉनिक खेल png
लाइव कैसीनो प्ले
पोकर 6 अधिकतम रणनीति
खुश किसान सेलो शीट संगीत
जोकर वाला गाना
कैसीनो डेमो
lovebet सत्यापन भारत
शाओलिन सॉकर
lovebet चीन
lovebet जी हिलनब्रांड
असली पैसे का खेल wikipedia
पूल रम्मी उपयोगकर्ता गाइड
एस्पोर्ट्स फिलीपींस
स्लॉट ग्रिल
पोकर 500 चिप सेट
स्लॉट मशीन रहस्य
ऋण निकासी प्रक्रिया
आभासी क्रिकेट गेंदबाजी मशीन
पैसे देने के लिए पंजीकृत बैकारेट
खेल 610
ऑनलाइन माहजोंग रियल मनी जुआ खेल
बैकारेट कार्ड काउंटिंग चीट्स
बरसात पर शायरी
विश्व कप फुटबॉल ऑड्स नेटवर्क