जैकपॉट गीत

जैकपॉट गीत

time:2021-10-27 12:10:38 इंफोसिस के कर्मचारियों के लिए खुशखबरी, नए साल से बढ़ेगा वेतन Views:4591

बेटा हूं जैकपॉट गीत 188bet सत्यापन,fun88 कंपनी की जानकारी,lovebet ३ बॉल्स,lovebet जी संपर्क,lovebet की दुकान,lovebetर्स ओ,बैकारेट 6 पीस चाकू सेट,Baccarat बड़ा पैसा खो देता है,बेस्ट फाइव लेयर मास्क,ऑनलाइन पैसे कमाने के लिए बोर्ड गेम,कैसीनो डकैती,शतरंज 24 लाइव,क्रिकेट 90 खेल,क्रिकेट अंडर-19 विश्व कप विजेता,निर्यात कतर,फुटबॉल 8 स्थिति,औपचारिक सट्टेबाज,हैंडीकैप 1 (0) लवबेट,उच्च जीत दर के साथ सिक बो कैसे खेलें,क्या ऑनलाइन लॉटरी सट्टा सुरक्षित है?,k लॉटरी परिणाम,लाइव कैसीनो प्ले,लॉटरी गा,लूडो कीमत,ऑनलाइन बैकरेट कैसीनो,ऑनलाइन गेम जियो मोबाइल,ऑनलाइन स्लॉट कनाडा reddit,लाइव बैकरेट ऑनलाइन खेलें,रेक पोकर,रूले फुटबॉल कौशल,रम्मी 50 रुपये मुफ्त,रम्मीकल्चर ऑनलाइन गेम्स,स्लॉट ५० मुक्त स्पिन,खेल मुझे पसंद हैं,टी स्लॉट बनाम 80/20,शतरंज का घर,वी लॉटरी परिणाम,कौन सा ऑनलाइन कैश गेम हैबेहतर,chess मराठी माहिती,ऑनलाइन लॉटरी सट्टेबाजी,क्रिकेट झज्जर,घद sports,तीन स्कोर रेसिंग,बरसात और चाय शायरी,यूपी लॉटरी,स्टेटस खोलो, .इंफोसिस के कर्मचारियों के लिए खुशखबरी, नए साल से बढ़ेगा वेतन

कंपनी ने वैरिएबल-पे के साथ विशेष प्रोत्साहन देने की भी घोषणा की है.
नई दिल्ली : देश की दिग्‍गज आईटी कंपनी इंफोसिस ने अपने सभी स्तरों के कर्मचारियों को वेतनवृद्धि और पदोन्नति देने की घोषणा की है. कंपनी ने कहा है कि वेतनवृद्धि और पदोन्नति एक जनवरी से प्रभावी होगी.

बेंगलुरु मुख्यालय वाली कंपनी ने दूसरी तिमाही में वैरिएबल-पे के साथ विशेष प्रोत्साहन देने की भी घोषणा की है. सितंबर में समाप्त तिमाही में कंपनी के कर्मचारियों की संख्या 2,40,208 थी.

इंफोसिस के सीईओ और एमडी सलिल पारेख ने वर्चुअल संवाददाता सम्मेलन के दौरान कहा, ''इस संकट के समय अपने कर्मचारियों की जबर्दस्त प्रतिबद्धता की वजह से हम तिमाही में 100 फीसदी वैरिएबल-पे दे रहे हैं. हम अपने जूनियर कर्मचारियों को तीसरी तिमाही में एकबारगी विशेष प्रोत्साहन देंगे.''

इसे भी पढ़ें : यूपी : 31,000 टीचरों की भर्ती की प्रक्रिया शुरू

उन्होंने बताया कि वेतनवृद्धि की प्रक्रिया अब फिर शुरू होगी, जो एक जनवरी, 2021 से प्रभावी होगी.

पारेख ने कहा, ''हमने पिछली तिमाही में जूनियर स्तर पर पदोन्नति शुरू की थी. अब हम सभी स्तरों पर इसका विस्तार करेंगे.'' इससे पहले इंफोसिस ने कहा था कि वह महामारी की वजह से कारोबार में आई सुस्ती के चलते पदोन्नति और वेतनवृद्धि रोक रही है.

इसे भी पढ़ें : सितंबर में नियुक्ति गतिविधियों में 24% की बढ़ोतरी : रिपोर्ट

हालांकि, इंफोसिस ने कहा था कि उसने जिन भी लोगों को नौकरी की पेशकश की है, उन्हें कंपनी के साथ जोड़ा जाएगा. इंफोसिस के सीओओ प्रवीन राव ने कहा कि वेतनवृद्धि पूर्व के वर्षों के समान होगी. पिछले साल कंपनी ने भारत में कर्मचारियों को औसतन छह फीसदी की वेतनवृद्धि दी थी. देश से बाहर यह औसतन एक से डेढ़ फीसदी रही थी.

हिंदी में पर्सनल फाइनेंस और शेयर बाजार के नियमित अपडेट्स के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज. इस पेज को लाइक करने के लिए यहां क्लिक करें.

टॉपिक

इंफोसिसपदोन्‍नतिनए साल से वेतनवृद्ध‍िकर्मचारियों के लिए खुशखबरी

ETPrime stories of the day

After a robust rally, pharma stocks feel under the weather. But do they make a case for value buy?
Recent hit

After a robust rally, pharma stocks feel under the weather. But do they make a case for value buy?

9 mins read
Can Hero Electric keep going as Ather, Ola rev up e-scooters? One puzzle Naveen Munjal is solving.
Electric vehicles

Can Hero Electric keep going as Ather, Ola rev up e-scooters? One puzzle Naveen Munjal is solving.

11 mins read
Survival of the richest: why investment in conservation is horribly skewed
Environment

Survival of the richest: why investment in conservation is horribly skewed

6 mins read

महामारी से पहले की तुलना में मजदूरी 450-500 रुपये से बढ़कर 550-600 रुपये प्रति दिन हो गई है. वहीं, मजदूरों की उपलब्‍धता 70-75 फीसदी घटी है.सर्वे में 20 से ज्‍यादा इंडस्‍ट्रीज की 1,200 कंपनियों की प्रतिक्रिया ली गई. इनमें से 1,000 ने इस साल वेतनवृद्धि के लिए कहा है.फ्रेशर्स के लिए मौका, कंपनियां बड़े पैमाने पर कर रही हैं भर्ती

डिजिटल इकनॉमी में नए टैलेंट की जरूरत होगी. आइए, यहां टॉप रिक्रूटमेंट फर्मों से उन स्किल्‍स के बारे में जानते हैं जो सबसे ज्‍यादा डिमांड में हैं.एओन की बुधवार को जारी सर्वे रिपोर्ट में कहा गया है कि देश में काम करने वाली कंपनियों ने कोविड-19 से जुड़ी चुनौतियों के बावजूद लचीलारुख दिखाया है.अच्‍छे इंक्रीमेंट के लिए अभी दो साल करना पड़ेगा इंतजार : एक्‍सपर्ट्स

2020 के पहले छह महीनों में केपजेमिनी ने 9,500 लोगों की भर्ती की है. सेकेंड हाफ में उसकी 13,500 लोगों को रिक्रूट करने की योजना है.आपको अपनी स्किल्‍स का पैसा मिलता है. इस बात का पता करें कि आप जैसी स्किल रखने वाले लोगों को बाहर कितनी सैलरी मिल रही है.एनालिटिक्‍स और डेटा साइंस के क्षेत्र में प्रोफेशनल्‍स की भारी मांग, 93,500 से अधिक पद खाली

पूरा पाठ विस्तारित करें
संबंधित लेख
lovebetा पल इशलैश

2020 के पहले छह महीनों में केपजेमिनी ने 9,500 लोगों की भर्ती की है. सेकेंड हाफ में उसकी 13,500 लोगों को रिक्रूट करने की योजना है.

रूले बाधाओं कैलकुलेटर

कोरोना की महामारी के चलते कई लोगों की नौकरी छूट गई है. कई लोगों की सैलरी घट गई है. कइयों के रोजगार ठप हो गए हैं. नौकरियों के मौकों में बड़ी कमी आई है. नई जॉब के विकल्‍प बेहद सीमित हैं. ऐसे में यह समय अपने कम्‍फर्ट जोन से निकलकर घर में कमाई के रास्‍ते खोजने का है. इसकी शुरुआत आप खुद से यह पूछ कर सकते हैं कि आप क्‍या कर सकते हैं? कैसे कर सकते हैं? कहां कर सकते हैं? कितना कमा सकते हैं? हम आपको घर बैठे कमाई के कुछ विकल्प बता रहे हैं.

lovebet १० ४०

भारतीय शहरों में करीब 15 फीसदी कंपनियों की फरवरी से अप्रैल 2021 के बीच फ्रेशर्स को भर्ती करने की योजना है. लर्निंग सॉल्‍यूशंस फर्म टीम लीज एडटेक के सर्वे से इसका पता चलता है. टीमलीज एडटेक के सीईओ शांतनु रूज ने कहा कि कोरोना की महामारी के बावजूद कंपनियों के एजेंडे में फ्रेशर्स की हायरिंग है.

यूरोपीय कप फुटबॉल प्रचार

डिजिटल इकनॉमी में नए टैलेंट की जरूरत होगी. आइए, यहां टॉप रिक्रूटमेंट फर्मों से उन स्किल्‍स के बारे में जानते हैं जो सबसे ज्‍यादा डिमांड में हैं.

फुटबॉल घड़ी

डिजिटल इकनॉमी में नए टैलेंट की जरूरत होगी. आइए, यहां टॉप रिक्रूटमेंट फर्मों से उन स्किल्‍स के बारे में जानते हैं जो सबसे ज्‍यादा डिमांड में हैं.

संबंधित जानकारी
गरम जानकारी