ख-पोकर

Publishing time:2021-10-21 06:10:34

lovebet एनएफएल सप्ताह 8 ख-पोकर 188bet मोइ,casumo वेबसाइट,lovebet 2 खातों का एक ही पता,lovebet नकली या असली,lovebet रेसिंग,lovebetक क्वोई,बैकारेट 20 सेमी सॉस पैन,बैकारेट केतली,कैसीनो लॉगिन,बेटिंग जोन गोल्फ,कैसीनो यूरो,सी कैसीनो ऑनलाइन,क्रिकेट 19 लाइट,क्रिकेट नियम,एस्पोर्ट्स केन्या,फ़ुटबॉल 1 आधा समय,फुटबॉल वीजा लॉटरी,जी-शॉक स्पोर्ट घड़ियाँ,फ़ुटबॉल का एक भी खेल कैसे खेलें,किया जा रहा है,जंगल रम्मी प्रमोशन,लाइव कैसीनो जुलाई4,लॉटरी क्लब लॉगिन,लूडो खेलो,ओकासिनो कोर्ट्रिज्को,ऑनलाइन गेम डेवलपमेंट डिग्री,दोस्तों के साथ ऑनलाइन निजी पोकर मुफ्त,परिमच वेबसाइट,पोकर खिलाड़ी अर्थ,री लॉटरी वाइल्ड मनी,रम्मी 0 ऑनलाइन,रम्मीकल्चर प्रधान कार्यालय,स्लॉट मशीन युगियोह कार्ड,स्पोर्ट्स ई यू,एसएस लॉटरी,th.lovebet88,यूईएफए चैंपियंस लीग फुटबॉल खिलाड़ी प्लस अंक,कौन सा फ़ुटबॉल सट्टेबाजी नेटवर्क अच्छा है,21 बजे one,ऑनलाइन पैसे बनाएं facebook,क्रिकेट ओपन,गोवा योजना,तीन पत्ती में,बकरी डांस,बैकारेट करने के लिए कौन सा रास्ता,स्टेटस आर्मी, .सितंबर में नियुक्ति गतिविधियों में 24% की बढ़ोतरी : रिपोर्ट

http://img95.699pic.com/photo/40037/1647.jpg_wh300.jpg?67016

सितंबर में नियुक्ति गतिविधियों में 24% की बढ़ोतरी : रिपोर्ट

रिपोर्ट के अनुसार, सितंबर में फार्मा सेक्‍टर में हायरिंग एक्टिव‍िटीज 44 फीसदी बढ़ीं.
मुंबई : कोरोना की महामारी के बीच जीवन अब सामान्य हो रहा है. वहीं, नियुक्ति गतिविधियां भी अब धीरे-धीरे सुधर रही हैं. सोमवार को जारी एक रिपोर्ट में कहा गया कि सितंबर में नियुक्ति गतिविधियों में इससे पिछले महीने की तुलना में 24 फीसदी का सुधार हुआ. मुख्य रूप से फार्मास्यूटिकल्स और एजुकेशन सेक्‍टरों में हायरिंग की स्थिति सुधरी है.

सितंबर 2020 के लिए नौकरी जॉबस्पीक इंडेक्स के अनुसार, इस दौरान कुल जॉब पोस्टिंग्‍स 1,755 रहीं. यह अगस्त के 1,413 के आंकड़े की तुलना में 24 फीसदी का सुधार है. नौकरी जॉबस्पीड इंडेक्स माह-दर-माह आधार पर नौकरी डॉट कॉम वेबसाइट पर नौकरियों की लिस्टिंग के हिसाब से नियुक्ति गतिविधियों का कैलकुलेशन करता है.

इसे भी पढ़ें : एनालिटिक्‍स और डेटा साइंस के क्षेत्र में प्रोफेशनल्‍स की भारी मांग, 93,500 से अधिक पद खाली

रिपोर्ट के अनुसार, सितंबर में फार्मा क्षेत्र में नियुक्ति गतिविधियां 44 फीसदी बढ़ीं. वहीं, एफएमसजी सेक्‍टर में नियुक्ति गतिविधियों में 43 फीसदी, शिक्षा और अध्यापन में 41 फीसदी और आईटी क्षेत्र में 32 फीसदी का इजाफा हुआ.

इसे भी पढ़ें : कोविड के बीच जानिए कहां मिल रही हैं नौकरियां

रिपोर्ट में कहा गया है कि अनलॉक उपायों के बाद आवाजाही में सुधार से रियल एस्टेट क्षेत्र में नियुक्ति गतिविधियां 44 फीसदी सुधरी हैं. वाहन और संबद्ध क्षेत्रों में इसमें 29 फीसदी और हॉस्पिटैलिटी और ट्रैवल सेक्‍टर में 48 फीसदी का सुधार हुआ है.

बीपीओ और आईटीईएस सेक्‍टर में नियुक्ति गतिविधियों में अगस्त की तुलना में 29 फीसदी का सुधार हुआ है. वहीं, बैंकिंग और वित्तीय सेवा क्षेत्र में नियुक्ति गतिविधियां 33 फीसदी सुधरी हैं.

हिंदी में पर्सनल फाइनेंस और शेयर बाजार के नियमित अपडेट्स के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज. इस पेज को लाइक करने के लिए यहां क्लिक करें.

टॉपिक

नियुक्ति गतिविधियांनौकरी डॉट कॉमफार्मास्यूटिकल्स और एजुकेशनस‍ितंबरजॉबहायरिंग एक्टिविटीज

ETPrime stories of the day

Why Rivigo, which hired from all sectors, is zeroing in on seasoned logistics hands for its revival
Recent hit

Why Rivigo, which hired from all sectors, is zeroing in on seasoned logistics hands for its revival

11 mins read
Financing is still a blind spot for EVs. Can Ola Electric be the game changer?
Electric vehicles

Financing is still a blind spot for EVs. Can Ola Electric be the game changer?

10 mins read
Kisan Credit Card is critical for agriculture. But can the scheme overcome the challenges?
Agriculture

Kisan Credit Card is critical for agriculture. But can the scheme overcome the challenges?

7 mins read
सितंबर में नियुक्ति गतिविधियों में 24% की बढ़ोतरी : रिपोर्ट

क्‍या इस वैलेंटाइन डे पर अपने पाटर्नर को खुश करने के लिए आपने गिफ्ट सेलेक्‍ट कर लिया है? नहीं, तो यहां हम आपको ट्रेडिशनल गिफ्ट से अलग हटकर कुछ ऐसे तोहफों के बारे में बता रहे हैं जो शायद आपके साथी को खूब पसंद आए.कर्मचारियों की छंटनी की खबर ऐसे समय आई जब एक महीने पहले ही हरदयाल प्रसाद ने कंपनी में चीफ एग्‍जीक्‍यूटिव का पद संभाला है. उन्‍होंने अंतरिम प्रमुख नीरज व्‍यास की जगह ली है.सितंबर में नियुक्ति गतिविधियों में 24% की बढ़ोतरी : रिपोर्ट

पेटीएम के सीएचआरओ रोहित ठाकुर ने ईटी को बताया कि पिछले तीन से चार महीनों में कंपनी ने करीब 700 लोगों की भर्ती की है. इन्‍हें ऑनलाइन रिक्रूट किया गया है.कर्मचारियों की छंटनी की खबर ऐसे समय आई जब एक महीने पहले ही हरदयाल प्रसाद ने कंपनी में चीफ एग्‍जीक्‍यूटिव का पद संभाला है. उन्‍होंने अंतरिम प्रमुख नीरज व्‍यास की जगह ली है.कार खरीदने जा रहे हैं? 15 लाख रुपये तक के बजट में ये हैं शानदार ऑप्‍शन

एनालिटिक्‍स संबंधी जॉब्‍स निकालने वाली कंपन‍ियों में एक्‍सेंचर, एमफेसिस, कग्निजेंट टेक्‍नोलॉजी सॉल्‍यूशन, केपजेमिनी, इंफोसिस, टेक महिंद्रा, आईबीएम इंडिया, डेल, एचसीएल टेक्‍नोलॉजी और कोलेबरा टेक्‍नोलॉजी प्रमुख हैं.फास्टैग इलेक्ट्रॉनिक टोल कलेक्शन तकनीक है. इसमें रेडियो फ्रीक्वेंसी आइडेंटिफिकेशन (आरएफआईडी) का इस्तेमाल होता है. इस टैग को वाहन के विंडस्क्रीन पर लगाया जाता है.निसान की कारें होंगी महंगी, जनवरी से 5% तक बढ़ेंगे दाम

स्रोत: Nanfang Daily Online    Editor in charge: hit


शायद सबसे अच्छा बेटिंग फोरम
फ़ेसबुक पर फ़ुटबॉल इमोजी
टेक्सस ने उन्हें जीतते हुए हाथ पकड़ा
करीना रिजल्ट
fun88 हेल्पलाइन नंबर
गोवा थाना औरंगाबाद जिला
एनसी . में कैसीनो
lovebet मुक्त दांव
एम पोकोरा
कैसीनो श वर्बंग
कैसीनो मुक्त साइन अप बोनस
पोकर 360
lovebet ईमेल पता
lovebet 365 दिन उपशीर्षक
भाग्यशाली दिन है कैसीनो वैध
lovebet गोल्ड लीग
कैसीनो रानी
ला स्लॉट कॉम
lovebet ई कॉन्फियावेल
जीएचडी स्पोर्ट्स
बरसात और
पोकर्र्र २
गोवा में आज कैसीनो खुला
रॉयल रंबल 2020
खेल 52 पहनें
ज़करी कोłम डब्ल्यू लवबेट
ई जमा लवबेट