बेटिंग किंग

Publishing time:2021-10-27 11:42:00

रम्मीकल्चर लाइव बेटिंग किंग 188bet बोनस,casumo नो डिपॉजिट बोनस,leovegas ज़हल्ट निच्ट औस,lovebet ड्यूशलैंड,एस,lovebet.du/ky,एयू फुटबॉल शेड्यूल 2020,बैकारेट गेमप्ले और तकनीक,बैकारेट हर दिन एक अंक जीतता है,सट्टेबाजी उद्धरण यूरो 2020,कैसीनो डार्विन,कैसीनो हाँ,कॉम.शतरंज.घड़ी,क्रिकेट समाचार आज हिंदी में,एस्पोर्ट्स बेटिंग,फंतासी फुटबॉल लॉटरी ड्राफ्ट,फुटबॉल सस्केचेवान लॉटरी,जीएच फुटबॉल एसोसिएशन,फुटबॉल सट्टेबाजी की मात्रा की जांच कैसे करें,आईपीएल टी20,जेडी स्पोर्ट्स,लाइव कैसीनो कॉकटेल वेट्रेस,लॉटरी 7 जापान,लूडो बेडशीट,पैसा देने के लिए नया कार्ड,ऑनलाइन फ़ुटबॉल सट्टेबाजी सुरक्षित नहीं है,ऑनलाइन पोकर प्रश्नोत्तरी,पैरिमैच नया संस्करण डाउनलोड,पोकर लंगड़ा,रील स्लॉट सॉफ्टवेयर,तीन का नियम,रम्मी-0 गेम,स्लॉट मशीन क्वांडो पैगानो,भारतीय खेल प्राधिकरण भोपाल,स्पोर्ट्सबुक फिलीपींस,टेक्सास होल्डम रेगेलन,त्रि लॉटरी अस्पताल,ऑनलाइन कैश नेटवर्क कहां है,यंग विजडन क्रिकेट बुक,ऑनलाइन गेम्स डाउनलोड,क्रिकेट mazza,गोवा तो लखनऊ ट्रैन,तीन पत्ती ऑफलाइन,बकरा छीलने का तरीका,बेताब भोजपुरी,ववव लाटरी सम्बाद, .हीरो मोटोकॉर्प की बाइक्‍स होंगी महंगी, नए साल से 1500 रुपये तक बढ़ेंगे दाम

http://img95.699pic.com/photo/40037/1647.jpg_wh300.jpg?67016

हीरो मोटोकॉर्प की बाइक्‍स होंगी महंगी, नए साल से 1500 रुपये तक बढ़ेंगे दाम

इसके पहले कार बनाने वाली तमाम दिग्‍गज कंपनियां नए साल से दाम बढ़ाने का एलान कर चुकी हैं.
नई दिल्‍ली : दोपहिया बनाने वाली देश की सबसे बड़ी कंपनी हीरो मोटोकॉर्प ने अपने वाहनों के दाम बढ़ाने का फैसला किया है. कंपनी अपनी बाइक्‍स के दाम 1500 रुपये तक बढ़ाएगी. यह बढ़ोतरी नए साल से की जाएगी. बढ़ती इनपुट कॉस्‍ट के चलते कंपनी ने यह कदम उठाया है.

हीरो मोटोकॉर्प ने बताया कि बाइक्‍स बनाने में इस्‍तेमाल होने वाले कच्‍चे माल की कीमत पहले ही काफी बढ़ चुकी है. इनमें स्‍टील, एलुमिनियम, प्‍लास्टिक और कीमती धातुएं शामिल हैं. लीप-2 अंब्रेला के तहत कंपनी ने सेविंग्‍स प्रोग्राम शुरू किया है. इसे और रफ्तार दी जाएगी. इसे ग्राहकों पर बोझ कम करने के लिए लॉन्‍च किया गया है. इसकी मदद से मार्जिन को भी बचाने में मदद मिलेगी.

इसे भी पढ़ें : जनवरी से महिंद्रा की कारें भी होंगी महंगी, जानिए कंपन‍ियां क्‍यों बढ़ा रही हैं दाम

हालांकि, कमोडिटी की बढ़ती कॉस्‍ट की भरपाई के लिए कंपनी ने अपने प्रोडक्‍टों के दाम 1500 रुपये तक बढ़ाने का फैसला किया है. यह बढ़ोतरी एक जनवरी, 2021 से लागू होगी. कीमतों में यह बढ़ोतरी विभिन्‍न मॉडलों में अलग-अलग होगी. यह वास्‍तव में कितनी होगी, इस बारे में जल्‍द ही डीलरों को बताया जाएगा.

इसे भी पढ़ें : फोर्ड की कारें होंगी महंगी, जनवरी से बढ़ेंगे दाम

इसके पहले कार बनाने वाली तमाम दिग्‍गज कंपनियां नए साल से दाम बढ़ाने का एलान कर चुकी हैं. इनमें मारुति सुजुकी, फोर्ड और महिंद्रा एंड महिंद्रा शामिल हैं. इन्‍होंने भी मूल्‍यवृद्धि के पीछे बढ़ती इनपुट कॉस्‍ट का हवाला दिया था.

हिंदी में पर्सनल फाइनेंस और शेयर बाजार के नियमित अपडेट्स के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज. इस पेज को लाइक करने के लिए यहां क्लिक करें.

टॉपिक

हीरो मोटोकॉर्पबाइक्‍स होंगी महंगीनए साल से बढ़ेंगे दामइनपुट कॉस्‍टकीमतों में बढ़ोतरी

ETPrime stories of the day

Partying the Nolo way: New-age brands are offering choices beyond Pepsi and Coca-Cola
FMCG

Partying the Nolo way: New-age brands are offering choices beyond Pepsi and Coca-Cola

10 mins read
As airlines inch back to normalcy, vacant middle seats are a cause of worry
Recent hit

As airlines inch back to normalcy, vacant middle seats are a cause of worry

11 mins read
Skill or chance? The USD7 billion question that can make or break India’s online gaming industry.
Policy and regulations

Skill or chance? The USD7 billion question that can make or break India’s online gaming industry.

12 mins read
हीरो मोटोकॉर्प की बाइक्‍स होंगी महंगी, नए साल से 1500 रुपये तक बढ़ेंगे दाम

अधिकतर निवेशक इक्विटी फंड्स में निवेश करने के लिए सिस्टेमैटिक इंवेस्टमेंट प्लान (सिप) को तरजीह देते हैं. हाल के समय में सिप को बहुत अधिक लोकप्रियता मिली है.मारुति सुजुकी इंडिया, फोर्ड इंडिया और महिंद्रा एंड महिंद्रा जैसी वाहन कंपनियां भी जनवरी से अपने वाहनों के दाम में बढ़ोतरी की घोषणा कर चुकी हैं.लगातार अच्‍छा रिटर्न चाहते है? इस फंड में लगा सकते हैं पैसा

नेशनल पेंशन सिस्टम (एनपीएस) में लोगों की दिलचस्पी बढ़ाने की कई कोशिश की जा रही है.निवेशकों के सोने का आकर्षण बढ़ा है. वित्त वर्ष 2020-21 में गोल्ड एक्सचेंज ट्रेडेड फंड्स (ईटीएफ) में निवेशकों ने 6,900 करोड़ रुपये डाले.प्राइम इंवेस्टर ने निवेशकों को फ्रैंकलिन की सभी स्कीमों से निकलने की दी सलाह

अगर आप युवा (20 के पड़ाव में) हैं और रिटायरमेंट के लिए बचत शुरू करना चाहते हैं तो आपका निवेश इक्विटी म्‍यूचुअल फंड में ज्‍यादा होना चाहिए.इसके पहले मारुति सुजुकी, फोर्ड, महिंद्रा एंड महिंद्रा, रेनॉ और होंंडा अपनी कारों के दाम बढ़ाने का एलान कर चुकी हैं.फ्रैंकलिन टेम्पलटन एमएफ से आपको अपना निवेश कब निकालना चाहिए?

स्रोत: Nanfang Daily Online    Editor in charge: hit


यूरोपीय कप नकद खाता खोलना
lovebet बो चुनो
स्लॉट जैरी
सबसे तेज़ स्कोर नेटवर्क
ओ कैसीनो oostende
क्या ऑनलाइन बैकरेट वास्तविक और विश्वसनीय है
चेस पजल
दुनिया में शीर्ष 10 कैसीनो
betway ऐप लॉगिन
नियम मध्यबिंदु
क्रिकेट चा इतिहास मराठी
लकीलैंड जैसे ऑनलाइन स्लॉट
लाइव कैसीनो हाउस
21 बजे mp3
qlovebet32.dll
लियोवेगास टेनिस नियम
लियोवेगास डेनमार्क संपर्क
स्टेटस टिक तोक वीडियो डाउनलोड
ऑनलाइन पोकर ओयना
थेरी लॉटरी जीतने वाले नंबर
बैकारेट कार्ड काउंटिंग चीट्स
नियम तिहाई फोटोग्राफी
क्लासिक रम्मी कैश ऐप डाउनलोड
स्पोर्ट्सबुक मेनू
लॉटरी शर्ली जैक्सन पीडीएफ
वी लॉटरी संबाद
परिमच एपीके मुफ्त डाउनलोड