पोकर ट्रै अमीसी ई लीगल

Publishing time:2021-10-27 10:45:38

उत्पत्ति कैसीनो उद्धरण पोकर ट्रै अमीसी ई लीगल betway नेट वर्थ 2021,लियोवेगास कैसीनो डाउनलोड,lovebet 8000,lovebet केघली,0.5 के तहत प्यार का मतलब है,5d शतरंज गेमप्ले,बैकरेट सट्टेबाज लाभ,बैकरेट भर्ती व्यापार भाषा,बेस्ट ऑफ़ हाय फाइव,नकद सट्टेबाजी का खेल,कैसीनो हथेलियों,शतरंज की रणनीति,क्रिकेट डीपी,दैनिक जैकपॉट खेल,यूरोपीय कप खेल तालिका,फुटबॉल असाधारण कार्रवाई,जुआ वीडियो स्पष्टीकरण,गन्ने से खुश किसान,भारत में indibet कानूनी,जैकपॉट गेम्स ऐप,लेट 0-0 लवबेट,लाइव रूले विकास,लॉटरी ऑनलाइन खेल,प्रमुख यूरोपीय सट्टेबाजी कंपनियां,ऑनलाइन कैसीनो यह कैसे काम करता है,ऑनलाइन जुआ खेला,ऑनलाइन स्लॉट यूएसए कोई जमा बोनस नहीं,पोकर ए ला टीवी,pokerstrategy.com बराबर,रूले जीतने का फार्मूला हिंदी में,रम्मी विलासिता,श क्रिकेट चमगादड़,स्लॉट पी रास्ता,भारत में खेल विश्वविद्यालय,तीन पत्ती स्टार,सबसे अधिक पेशेवर फ़ुटबॉल वेबसाइट,जंगले rummy.com पर जाएं,विश्व कप फाइनल,असली पैसे का खेल essay,कैटरीना धाम के भजन,खेलो पर जुआ game,जोकर झगड़ा,प्ले चेस ऑनलाइन,बेटा ऋषि कपूर,लाटरी ओल्ड रिजल्ट,स्टेटस शायरी डाउनलोड, .सितंबर में नियुक्ति गतिविधियों में 24% की बढ़ोतरी : रिपोर्ट

http://img95.699pic.com/photo/40037/1647.jpg_wh300.jpg?67016

सितंबर में नियुक्ति गतिविधियों में 24% की बढ़ोतरी : रिपोर्ट

रिपोर्ट के अनुसार, सितंबर में फार्मा सेक्‍टर में हायरिंग एक्टिव‍िटीज 44 फीसदी बढ़ीं.
मुंबई : कोरोना की महामारी के बीच जीवन अब सामान्य हो रहा है. वहीं, नियुक्ति गतिविधियां भी अब धीरे-धीरे सुधर रही हैं. सोमवार को जारी एक रिपोर्ट में कहा गया कि सितंबर में नियुक्ति गतिविधियों में इससे पिछले महीने की तुलना में 24 फीसदी का सुधार हुआ. मुख्य रूप से फार्मास्यूटिकल्स और एजुकेशन सेक्‍टरों में हायरिंग की स्थिति सुधरी है.

सितंबर 2020 के लिए नौकरी जॉबस्पीक इंडेक्स के अनुसार, इस दौरान कुल जॉब पोस्टिंग्‍स 1,755 रहीं. यह अगस्त के 1,413 के आंकड़े की तुलना में 24 फीसदी का सुधार है. नौकरी जॉबस्पीड इंडेक्स माह-दर-माह आधार पर नौकरी डॉट कॉम वेबसाइट पर नौकरियों की लिस्टिंग के हिसाब से नियुक्ति गतिविधियों का कैलकुलेशन करता है.

इसे भी पढ़ें : एनालिटिक्‍स और डेटा साइंस के क्षेत्र में प्रोफेशनल्‍स की भारी मांग, 93,500 से अधिक पद खाली

रिपोर्ट के अनुसार, सितंबर में फार्मा क्षेत्र में नियुक्ति गतिविधियां 44 फीसदी बढ़ीं. वहीं, एफएमसजी सेक्‍टर में नियुक्ति गतिविधियों में 43 फीसदी, शिक्षा और अध्यापन में 41 फीसदी और आईटी क्षेत्र में 32 फीसदी का इजाफा हुआ.

इसे भी पढ़ें : कोविड के बीच जानिए कहां मिल रही हैं नौकरियां

रिपोर्ट में कहा गया है कि अनलॉक उपायों के बाद आवाजाही में सुधार से रियल एस्टेट क्षेत्र में नियुक्ति गतिविधियां 44 फीसदी सुधरी हैं. वाहन और संबद्ध क्षेत्रों में इसमें 29 फीसदी और हॉस्पिटैलिटी और ट्रैवल सेक्‍टर में 48 फीसदी का सुधार हुआ है.

बीपीओ और आईटीईएस सेक्‍टर में नियुक्ति गतिविधियों में अगस्त की तुलना में 29 फीसदी का सुधार हुआ है. वहीं, बैंकिंग और वित्तीय सेवा क्षेत्र में नियुक्ति गतिविधियां 33 फीसदी सुधरी हैं.

हिंदी में पर्सनल फाइनेंस और शेयर बाजार के नियमित अपडेट्स के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज. इस पेज को लाइक करने के लिए यहां क्लिक करें.

टॉपिक

नियुक्ति गतिविधियांनौकरी डॉट कॉमफार्मास्यूटिकल्स और एजुकेशनस‍ितंबरजॉबहायरिंग एक्टिविटीज

ETPrime stories of the day

After a robust rally, pharma stocks feel under the weather. But do they make a case for value buy?
Recent hit

After a robust rally, pharma stocks feel under the weather. But do they make a case for value buy?

9 mins read
Can Hero Electric keep going as Ather, Ola rev up e-scooters? One puzzle Naveen Munjal is solving.
Electric vehicles

Can Hero Electric keep going as Ather, Ola rev up e-scooters? One puzzle Naveen Munjal is solving.

11 mins read
Survival of the richest: why investment in conservation is horribly skewed
Environment

Survival of the richest: why investment in conservation is horribly skewed

6 mins read
सितंबर में नियुक्ति गतिविधियों में 24% की बढ़ोतरी : रिपोर्ट

कई ग्राहक मोरेटोरियम और उससे पड़ने वाले असर को नहीं समझते हैं. इसे देखते हुए कलेक्‍शन में बाधा आई है.जब संस्‍थान में किसी कर्मचारी को नौकरी छोड़ने के लिए कहा जाता है तो वे आमतौर पर चौंक जाते हैं. लेकिन, कई मामलों में इसके संकेत पहले से मिलने लगते हैं. बात सिर्फ इतनी होती है कि कर्मचारी इन संकेतों का मतलब समझकर सुधार की दिशा में कदम नहीं उठा पाते हैं. आइए, यहां ऐसे ही कुछ संकेतों के बारे में जानते हैं.रोजगार के हालात में आ रहा सुधार, ईपीएफओ के आंकड़ों से मिले संकेत

पेटीएम के सीएचआरओ रोहित ठाकुर ने ईटी को बताया कि पिछले तीन से चार महीनों में कंपनी ने करीब 700 लोगों की भर्ती की है. इन्‍हें ऑनलाइन रिक्रूट किया गया है.अगले साल मई तक आईटी, आईटीईएस और बीपीओ सेक्‍टर में कर्मचारियों के ऑफिस वापसी का लेवल कोरोना से पहले के स्‍तर के 50 फीसदी तक पहुंच सकता है.यूपी : 31,000 टीचरों की भर्ती की प्रक्रिया शुरू

अच्‍छे ब्रांड से दो साल का एमबीए मार्केट की बदली हुई स्थितियों में काफी फायदेमंद साबित हो सकता है. एमबीए की डिग्री आपको विश्‍वसनीयता हासिल करने में मदद करती है. फिर चाहे आपने किसी भी सेक्‍टर में काम किया हो.रेलवे बोर्ड के चेयरमैन वीके यादव ने बताया कि कोविड-19 महामारी के कारण अब तक परीक्षा आयोजित नहीं कराई जा सकी थी.अगले साल 87% कंपनियां बढ़ाएंगी वेतन : सर्वे

स्रोत: Nanfang Daily Online    Editor in charge: hit


कनाडा में ऑनलाइन स्लॉट
डिक्री द्वारा नियम
रूले टेबल लेआउट
कैसीनो नेटफ्लिक्स
क्या बकरा नकली है?
भारत में सट्टेबाजी लाइसेंस
बरसात बॉबी देओल मूवी
पोकर मैं सब में हूँ
lovebet जीएच APK
fun88 भविष्यवाणियां
पैरिमैच जॉइनिंग बोनस
लूडो निंजा लाइट APK
लियोवेगैस ऐप
ई क्रिकेट चुनौती
भारत और नेपाल के बीच नदी
स्पोर्ट्सबुक अटलांटिक सिटी
आभासी क्रिकेट याहू
स्पोर्ट्सबुक केंटकी
ज़र्कालो १८८बेट
betway अकाउंट लॉक
कैटरीना धीरे-धीरे
पारिमैच निकासी नियम
जैकपॉट कौशल खेल नया महल पा
बैकारेट में धोखा कैसे दें
असली पैसे का खेल login
उच्च सीमा 3 रील स्लॉट
पोकर और पाइनिdze ऑनलाइन