वीडियो पोकर ऑनलाइन

Publishing time:2021-10-21 06:50:58

बैकारेट गेम मशीन तकनीकी खेल वीडियो पोकर ऑनलाइन 10cric असली या नकली,casumo फर्स्ट डिपॉजिट बोनस,लियोवेगास समीक्षा पूछेंजुआरी,lovebet कैसीनो भारत,lovebet नाइजीरिया ऐप,lovebet ज़कलाडी,ऐप या परिमैच,बैकरेट फॉर्मूला फोरम,बैकारेट गेंडा,सट्टेबाजी राजा भविष्यवाणी,कैसीनो या पुर्तगाल,कैसीनो अद्यतन,क्लासिक रम्मी समीक्षा,क्रिकेट कीपर,ई खेल के नाम,यूरोपीय प्रारंभिक अनुसूची,फुटबॉल ओ.जी.ओ,उत्पत्ति कैसीनो पेपैल,रम्मी कितने अंक है,आईपीएल लोगो,जैकपॉट ब्रिटेन,लाइव लाठी दक्षिण अफ्रीका,ऑनलाइन baccarat में खोया पैसा,लॉटरी योग गणना,एनबीए सट्टेबाजी मंच,ऑनलाइन कैसीनो वेबसाइट,ऑनलाइन पोकर सिर्फ दोस्तों के साथ,पैरिमैच हैक,पोकर आई टीवी,दुनिया में शीर्ष दस सट्टेबाजी कंपनियों की रैंकिंग,फॉलो ऑन का नियम,रम्मी वेरिएंट लिस्ट,स्लॉट मशीन जैमर ऐप,स्पोर्ट्स 52 शॉर्ट्स पहनें,स्पोर्ट्सबुक नौकरी विवरण,टेक्सास होल्डम लेआउट,दुनिया में शीर्ष दस गेमिंग कंपनियां,यारा नियम क्या है,xgames स्लॉट,उदासी स्टेटस,क्रिकेट app,गोवा गाना,डिलीट video रिकवरी एप्प डाउनलोड,फुटबॉल सुनील छेत्री,बेटा लांगुरिया,लॉटरी धनराशि,होली रमी .अगले वित्त वर्ष की पहली तिमाही में वाहनों की कीमत बढ़ा सकती है महिंद्रा

http://img95.699pic.com/photo/40037/1647.jpg_wh300.jpg?67016

अगले वित्त वर्ष की पहली तिमाही में वाहनों की कीमत बढ़ा सकती है महिंद्रा

महिंद्रा एंड महिंद्रा और उसकी सहयोगी कंपनी महिंद्रा व्हीकल मैन्युफैक्चरिंग का दिसंबर तिमाही में मुनाफा 40 फीसदी बढ़कर 531 करोड़ रुपये रहा.
नई दिल्ली: दिग्गज वाहन कंपनी महिंद्रा एंड महिंद्रा ने शुक्रवार को संकेत दिए कि कमोडिटी के कीमतों में आई तेजी के चलते आने वाले कुछ महीनों में वह अपने वाहनों की कीमत बढ़ा सकती है.

कंपनी ने हाल ही में उत्तर अमेरिका के कामकाज में कई लोगों को नौकरी से बाहर किया है और संभव है कि कंपनी और भी लोगों को निकाल सकती है. हालांकि, कंपनी जल्द ही अपनी ऑफ-रोड कार रॉक्सोर लॉन्च करने वाली है.

महिंद्रा एंड महिंद्रा के कार्यकारी निदेशक- ऑटोमोटिव एंड फार्म सेक्टर, राजेश जेजुरीकर ने मीडिया को वर्चुल मोड के जरिए कहा, "हमने जनवरी में कीमतों में कुछ इजाफा किया है और यदि चीजें काबू में नहीं आई, तो अगले वित्त वर्ष की पहली तिमाही में हमें ऐसा दोबारा करना पड़ सकता है."

इसे भी पढ़ें: अगरतला से हावड़ा और सियालदाह के लिए विशेष किसान ट्रेन चलाएगा रेलवे

जेजुरीकर नतीजों के बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस कर रहे थे, जिसमें उनसे कमोडिटी की कीमतें बढ़ने के असर पर सवाल पूछा गया था. इसकी के जवाब में उन्होंन वाहनों की कीमतें बढ़ाने के संकेत दिए.

जेजुरीकर ने आगे कहा, "हम आंतरिक तरीके से कमोडिटी कीमतों में आई तेजी के असर को कम करने की कोशिश कर रहे हैं, जिसमें लागत की कीमत और निश्चित लाग को कम करने का प्रबंधन शामिल है. हमारे पर इस तरह की स्थिति आती है, तो हम कई तरह से इसका प्रबंधन करते हैं."

महिंद्रा एंड महिंद्रा और उसकी सहयोगी कंपनी महिंद्रा व्हीकल मैन्युफैक्चरिंग का दिसंबर तिमाही में मुनाफा 40 फीसदी बढ़कर 531 करोड़ रुपये रहा. दिसंबर तिमाही में महिंद्रा और उसकी सहयोगी कंपनी महिंद्रा व्हीकल मैन्युफैक्चरिंग का रेवेन्यू 16 फीसदी बढ़कर 14,057 करोड़ रुपये रहा.

इसे भी पढ़ें: एप्टेक केस में इनसाइडर ट्रेडिंग मामले में राकेश झुनझुनवाला ने दायर की सहमति याचिका

पिछले महीने कंपनी ने वाहनों की कीमतों में करीब दो फीसदी का इजाफा किया था. जेजुरीकर ने रॉक्सोर के रीलॉन्च से ठीक पहले नॉर्थ अमेरिका में कंपनी में छंटाई पर भी सफाई दी.

उन्होंने कहा, "हमें रॉक्सोर के नए मॉडल के लिए मंजूरी मिल गई है. हम इसके रिलॉन्च पर काम कर रहे हैं और ज्यादातर काम डिजिटल मॉडल पर होगा. इस लिए मानव संसाधन के पुनर्गठन पर विचार करना पडेगा. बीते कुछ महीनों से वहां प्रोडक्शन ठप्प पड़ा था."

महिंद्रा एंड महिंद्रा के डिप्टी मैनेजिंग डायरेक्टर और ग्रुप सीएफओ अनिश शाह ने कहा कि कंपनी ने इटली की यूनिट पिनिन्फरीना में भी मावनसंसाधन का पुनर्गठन किया है क्योंकि वहां मांग से अधिक लोग कार्यरत थे.



हिंदी में पर्सनल फाइनेंस और शेयर बाजार के नियमित अपडेट्स के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज. इस पेज को लाइक करने के लिए यहां क्लिक करें.

टॉपिक

महिंद्रा रॉक्सोरमहिंद्रा ग्रुपमहिंद्रा कार प्राइसमहिद्रा कार की कीमतेंमहिंद्रा एंड महिंद्राएमएंडएम

ETPrime stories of the day

Tech on board: Chalo navigates the tricky terrain of mass mobility with its ‘OS for buses’
Strategy

Tech on board: Chalo navigates the tricky terrain of mass mobility with its ‘OS for buses’

8 mins read
Rahul vs. Rakesh: turbulence ahead for IndiGo as promoters turn up the heat in legal battle
Aviation

Rahul vs. Rakesh: turbulence ahead for IndiGo as promoters turn up the heat in legal battle

10 mins read
Inside story of how Centrum and BharatPe ‘unified’ for their banking dream. But challenges start now.
Banking

Inside story of how Centrum and BharatPe ‘unified’ for their banking dream. But challenges start now.

15 mins read
अगले वित्त वर्ष की पहली तिमाही में वाहनों की कीमत बढ़ा सकती है महिंद्रा

टाटा मोटर्स ने सोमवार को भारत में अपनी नई टाटा सफारी लॉन्च कर दी है. कंपनी ने इसकी शुरुआती कीमत 14.69 लाख रुपये रखी है. इसके टॉप वैरिएंट की कीमत 21.25 लाख रुपये तक जाती है.पहले चरण में 31,277 को जिलों का आवंटन हो गया है. इसमें से 15,933 टीचर सामान्‍य कैटेगरी के हैं. 8,513 अन्‍य पिछड़ा वर्ग, 6,615 अनुसूचित जाति और 215 अनुसूचित जनजाति के हैं.रेलवे में 1.40 लाख पदों पर भर्ती के लिए 15 दिसंबर से शुरू होगी परीक्षा

रीइंश्‍योरेंस कंपनियों के रेट जीवन प्रत्‍याशा यानी लाइफ एक्‍सपेक्‍टेंसी पर आधारित होते हैं. यह एक लंबी अवधि का ट्रेंड होता है.कई लोग छु‍ट्टी मनाने के लिए अब बाहर निकलने लगे हैं. यह अलग बात है कि कोविड-19 का डर अब भी बना हुआ है. ऐसे में सुरक्षा की अनदेखी करना सही नहीं है. यहां हम ऐसे कुछ गैजेट्स और एक्‍सेसरीज के बारे में बता रहे हैं जो आपकी ट्रिप को सुरक्षित बनाने में मदद करेंगे.टाटा ने लॉन्च की नई सफारी, जानिए इसमें क्या है खास

योनो सुपर सेविंग डेज का पहला चरण फरवरी में संपन्‍न हुआ था. इस दौरान भी ग्राहकों को छूट पर 4 दिन के लिए खरीदारी का मौका मिला था. यह 4 फरवरी से 7 फरवरी तक चला था.जून में गिरावट के बाद पिछले दो महीनों में एक्टिव जॉब ओपनिंग्‍स में 74 फीसदी की बढ़त दर्ज की गई है. कंपनियों को कोविड की महामारी खत्‍म होने के बाद प्रतिस्‍पर्धा बढ़ने की उम्‍मीद है. वे इसके लिए खुद को तैयार रखना चाहती हैं.साल 2020 में कार और बाइक्स ने मचाई धूम, जानिए क्या है कीमत

स्रोत: Nanfang Daily Online    Editor in charge: hit


indibet लॉगिन
टेस्ट क्रिकेट में सर्वश्रेष्ठ पांच विकेट
भीड़ का शासन
रील मुक्त स्लॉट
10cric एमएमए
फुटबॉल सट्टेबाजी वेबसाइट
टेक्सास होल्डम हैंड्स
यूरोपीय कप फुटबॉल प्रचार
रमी मोबाइल लिंक
लियोवेगास हुइजौस
जंगल रम्मी कस्टमर केयर नंबर
क्रिकेट ताजा खबर आज का
कैसीनो टोकन मरने के लिए 7 दिन
एक गंजा प्यार
lovebet 567
lovebet.com पंजीकरण
रामी बाई
lovebet x10
आसमान पर क्रिकेट
यूईएफए यूरोपा लीग
lovebet ग्रीस
हा गोवा
घ खेल कार्यक्रम
लियोवेगास गेमिंग लिमिटेड
lovebet n17 0ry
स्लॉट .018 बनाम .022
क्लासिक रम्मी रियल कैश ऐप