th.lovebet98

Publishing time:2021-10-21 06:13:48

लाइव कैसीनो खेल सट्टेबाजी th.lovebet98 188bet ड्यूशलैंड,casumo ओटा येट्ट,lovebet 0.5,lovebet ड्राइव बायर्टन,lovebet 4 जगहों का भुगतान,lovebet.vn,एयू स्पोर्ट्स चैनल,बैकरेट हैकिंग सॉफ्टवेयर,बैकारेट एक्सएल आई फूलदान,बेटिंग साइट्स ऐप,कैसीनो के दिन औज़हलुंग एरफ़ाह्रुंग,कैसीनो ज़ाग्रेब,कॉमोन सहयोगी,आज टीवी पर क्रिकेट,भारत में निर्यात कंपनियों,सबसे तेज़ फ़ुटबॉल स्कोर नेटवर्क,फुटबॉल सिंगल बेटिंग,जी खेल समाचार आज,क्लासिक रम्मी अकाउंट कैसे डिलीट करें,आईपीएल अपडेट,जिओ क्रिकेट,लाइव कैसीनो ड्रेस कोड,लॉटरी 8 तारीख का परिणाम,लूडो क्लब मॉड APK,एनजी स्लॉट आज,ऑनलाइन जुए के मामले,ऑनलाइन पोकर साइट,परिमच मालिक,पीओके,नियमित शतरंज कक्ष,नियम गुलाब,रम्मीकल्चर विज्ञापन,मेरे पास स्लॉट मशीन की मरम्मत,खेल सट्टेबाजी की जानकारी,स्पोर्ट्सबुक री,टेक्सास होल्डम रणनीति,ट्वेंटी20(टी20,Baccarat में खाता कहाँ खोलें,जेड कैसीनो ब्लैकहॉक,ऑनलाइन जुआ film,क्रिकेट players,गोवा दिवस,तीन पत्ती क्यू,बकरा डीजे सॉन्ग,बैकरेट ऑनलाइन खेलें,शर्त ka english meaning, .ब्रिटेन ने फेसबुक पर 6.94 करोड़ डॉलर का जुर्माना लगाया

http://img95.699pic.com/photo/40037/1647.jpg_wh300.jpg?67016

ब्रिटेन ने फेसबुक पर 6.94 करोड़ डॉलर का जुर्माना लगाया

लंदन, 20 अक्टूबर (एपी) ब्रिटेन के प्रतिस्पर्धा नियामक ने सोशल मीडिया मंच फेसबुक पर नियमों के उल्लघंन को लेकर 6.94 करोड़ डॉलर (5.05 करोड़ पाउंड) का जुर्माना लगाया है।

नियामक के अनुसार यह जुर्माना फेसबुक द्वारा ऑनलाइन डेटाबेस कंपनी 'गिफी' की खरीद संबंधी जांच के दौरान नियमों के उल्लंघन को लेकर लगाया गया है।

ब्रिटेन के प्रतिस्पर्धा और बाजार प्राधिकरण (सीएमए) ने कहा कि फेसबुक जांच के दौरान आवश्यक जानकारी प्रदान करने में विफल रही। सोशल मीडिया कंपनी को कई चेतावनियां दी गईं, लेकिन ऐसा लगता है कि उसने जानबूझकर नियमों के अनुपालन में गलतियां कीं।

प्राधिकरण ने कहा कि यह पहली बार है जब किसी कंपनी को प्रारंभिक प्रवर्तन आदेश का उल्लंघन करने के लिए जानबूझकर आवश्यक जानकारी देने से इनकार करते हुए पाया गया है।

उसने बताया कि फेसबुक पर आदेश का उल्लंघन करने पर पांच करोड़ पाउंड और सहमति के बिना दो बार अपने मुख्य अनुपालन अधिकारी को बदलने के लिए 5,00,000 पाउंड का जुर्माना लगाया गया है।

सीएमए में वरिष्ठ निदेशक (विलय) जोएल बामफोर्ड ने एक बयान में कहा, ‘‘हमने फेसबुक को चेतावनी दी थी कि हमें महत्वपूर्ण जानकारी प्रदान करने से मना करना आदेश का उल्लंघन है। लेकिन दो अलग-अलग अदालतों में इस संबंध में अपील हारने के बावजूद फेसबुक अपने कानूनी दायित्वों की अवहेलना करती रही।’’

वही फेसबुक ने कहा है कि वह इस निर्णय की समीक्षा करने के बाद विकल्पों पर विचार करेगी।

(This story has not been edited by economictimes.com and is auto–generated from a syndicated feed we subscribe to.)
(This story has not been edited by economictimes.com and is auto–generated from a syndicated feed we subscribe to.)

ETPrime stories of the day

Tech on board: Chalo navigates the tricky terrain of mass mobility with its ‘OS for buses’
Strategy

Tech on board: Chalo navigates the tricky terrain of mass mobility with its ‘OS for buses’

8 mins read
Rahul vs. Rakesh: turbulence ahead for IndiGo as promoters turn up the heat in legal battle
Aviation

Rahul vs. Rakesh: turbulence ahead for IndiGo as promoters turn up the heat in legal battle

10 mins read
Inside story of how Centrum and BharatPe ‘unified’ for their banking dream. But challenges start now.
Banking

Inside story of how Centrum and BharatPe ‘unified’ for their banking dream. But challenges start now.

15 mins read
ब्रिटेन ने फेसबुक पर 6.94 करोड़ डॉलर का जुर्माना लगाया

लंदन, 20 अक्टूबर (एपी) ब्रिटेन के प्रतिस्पर्धा नियामक ने सोशल मीडिया मंच फेसबुक पर नियमों के उल्लघंन को लेकर 6.94 करोड़ डॉलर (5.05 करोड़ पाउंड) का जुर्माना लगाया है। नियामक के अनुसार यह जुर्माना फेसबुक द्वारा ऑनलाइन डेटाबेस कंपनी 'गिफी' की खरीद संबंधी जांच के दौरान नियमों के उल्लंघन को लेकर लगाया गया है। ब्रिटेन के प्रतिस्पर्धा और बाजार प्राधिकरण (सीएमए) ने कहा कि फेसबुक जांच के दौरान आवश्यक जानकारी प्रदान करने में विफल रही। सोशल मीडिया कंपनी को कई चेतावनियां दी गईं, लेकिन ऐसा लगता है कि उसने जानबूझकर नियमों के अनुपालन में गलतियां कीं। प्राधिकरण ने कहायूनिट लिंक्ड इंश्‍योरेंस प्‍लान यानी यूलिप और म्यूचुअल फंड कई मायनों में अलग होते हैं. यह और बात है कि कई लोग इन्‍हें एक जैसा प्रोडक्ट समझने की भूल कर बैठते हैं. आपको भी अगर ऐसी गलतफहमी है तो यहां हम इन दोनों के बीच कुछ महत्वपूर्ण अंतरों के बारे में बता रहे हैं.इंटरनेशनल फंड के बारे में जानिए अपने हर सवाल का जवाब

फ्रैंकलिन टेम्पलटन म्यूचुअल फंड की बंद हो चुकी स्कीमों के निवेशकों को इस हफ्ते पैसे मिल जाएंगे. छह स्कीमों के निवेशकों को 2,962 करोड़ रुपये इस हफ्ते मिल जाएंगे.नयी दिल्ली, 20 अक्टूबर (भाषा) कृषि श्रमिकों और ग्रामीण मजदूरों के लिए खुदरा मुद्रास्फीति सितंबर में घटकर क्रमश: 2.89 प्रतिशत और 3.16 प्रतिशत पर आ गई, जिसका मुख्य कारण कुछ खाद्य पदार्थों की कीमतों में कमी है। श्रम मंत्रालय ने एक बयान में कहा, ‘‘सीपीआई-एएल (उपभोक्ता मूल्य सूचकांक-कृषि मजदूर और सीपीआई-आरएल (उपभोक्ता मूल्य सूचकांक-ग्रामीण मजदूर)) पर आधारित मुद्रास्फीति अगस्त, 2021 के क्रमशः 3.90 प्रतिशत और 3.97 प्रतिशत की तुलना में सितंबर, 2021 में क्रमश: 2.89 प्रतिशत और 3.16 प्रतिशत रही।’’ बयान में कहा गया कि सितंबर, 2020 मेंवित्त वर्ष 2020-21 में गोल्ड ईटीएफ में निवेश चार गुना बढ़ा

निवेशकों के सोने का आकर्षण बढ़ा है. वित्त वर्ष 2020-21 में गोल्ड एक्सचेंज ट्रेडेड फंड्स (ईटीएफ) में निवेशकों ने 6,900 करोड़ रुपये डाले.लंदन, 20 अक्टूबर (एपी) ब्रिटेन के प्रतिस्पर्धा नियामक ने सोशल मीडिया मंच फेसबुक पर नियमों के उल्लघंन को लेकर 6.94 करोड़ डॉलर (5.05 करोड़ पाउंड) का जुर्माना लगाया है। नियामक के अनुसार यह जुर्माना फेसबुक द्वारा ऑनलाइन डेटाबेस कंपनी 'गिफी' की खरीद संबंधी जांच के दौरान नियमों के उल्लंघन को लेकर लगाया गया है। ब्रिटेन के प्रतिस्पर्धा और बाजार प्राधिकरण (सीएमए) ने कहा कि फेसबुक जांच के दौरान आवश्यक जानकारी प्रदान करने में विफल रही। सोशल मीडिया कंपनी को कई चेतावनियां दी गईं, लेकिन ऐसा लगता है कि उसने जानबूझकर नियमों के अनुपालन में गलतियां कीं। प्राधिकरण ने कहालंबी अवधि में क्‍या क्रिप्‍टोकरेंसी पैसा बनाने में मदद करेगी?

स्रोत: Nanfang Daily Online    Editor in charge: hit


कैसीनो डकैती gta
fun88-d09
एस्पोर्ट्स इनसाइडर
स्टेटस महाकाल
असली पैसे के साथ ऑनलाइन पोकर
आज की फुटबॉल भविष्यवाणी
लूडो असीमित धन और हीरे
क्रिकेट 42 नियम
fun88 वीआईपी
बरसात भी आकर चली गई रिंगटोन डाउनलोड
स्टेटस ज्ञान की बातें
हैंडीकैप २ (0) लवबेटअर्थ
लियोवेगास समूह ब्रांड
बिंदु रम्मी मानचित्र
ора 0 लवबेट
कैसीनो ट्रेलर
सर्वश्रेष्ठ 3 रील स्लॉट
leovegas यूट्यूब
विश्व फ़ुटबॉल का सबसे ताज़ा अंक
ऑनलाइन स्लॉट डाउनलोड
जीतने के तरीके पर बैकरेट बेट
क्या बैकारेट में कोई मास्टर हैं?
लॉटरी 5/2/21
फुटबॉल कैश नेट कैसे खोजें
जे पोकर
खेल रविवार
आईपीएल विजेता 2020